आधिकारिक लॉगिन पेज- कैस- सबसे खिलाड़ी-गेमिंग

優博ueo娛樂城21點心得

全站搜尋

立即搜索

आधिकारिक लॉगिन पेज- कैस- सबसे खिलाड़ी-गेमिंग

कसीनो


कसीनो


मुझे यकीन है कि आपने हमेशा अपने आप को उपरोक्त प्रश्न पूछा है, कसीनो लेकिन जवाब खोजने के लिए परेशान करने के लिए बहुत व्यस्त था। खैर, अपने आराम के लिए, यह जान लें कि आप अकेले नहीं हैं। बल्कि यह एक सवाल है जो कई लोगों द्वारा पूछा जाता है। हम सभी जानते हैं कि फल एक ऐसी चीज है, जिसे डॉक्टर हमारे लिए रोजाना खाने की सलाह देते हैं और जब आप युगांडा जैसे देश में होते हैं, जो बहुत अधिक फलों से भरा होता है, तो आपकी पसंद अंतहीन होती है। ठीक है, अगर यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है, तो आपके पसंदीदा स्लॉट पर होने से शायद आप इसे और अधिक प्यार करने के लिए लुभाएंगे।
जब यह कैसीनो के खेल की बात आती है तो स्लॉट एक पूरी दूसरी नस्ल है। वे दृश्य में बहुत स्वाद और रंग जोड़ते हैं और वे आंशिक रूप से यही कारण है कि कसीनो हमेशा इतने हंसमुख और रंगीन होते हैं। ऐसा नहीं है कि अन्य कैसीनो के खेल दिलचस्प नहीं हैं, लेकिन पोकर और लाठी जैसे खेल हमेशा इतने औपचारिक और गंभीर लगते हैं। स्लॉट्स के साथ, आप जोर से शोर, बहुत सारे बिंग और पिंगिंग, साउंडट्रैक जैसी चीजों को खोजने की उम्मीद कर सकते हैं और निश्चित रूप से उत्साह हर बार एक जीत बन जाता है। वे वास्तव में एक कैसिनो खेल है जिसका आनंद खेल और अवलोकन दोनों द्वारा लिया जा सकता है।
फल क्यों?
यह समझने के लिए कि आपको अपने स्लॉट गेम में दूसरों के बीच आम, चेरी, केले, संतरे, तरबूज और नाशपाती जैसे फल प्रतीक क्यों मिलते हैं, हमें उनके इतिहास में वापस यात्रा करने की आवश्यकता है। तो आइये हम थोड़ा सा स्लॉट मशीन के इतिहास में थोड़ा सा बदलाव करते हैं
पहली स्लॉट मशीन का श्रेय सैन फ्रांसिस्को के चार्ल्स फी को दिया जाता है, जिन्होंने 1899 में लिबर्टी बेल का आविष्कार किया था, जो तीन रील का सिक्का स्लॉट मशीन था। मशीन के रीलों छह प्रतीकों से बने थे; एक घोड़े की नाल, अंतरिक्ष, सितारा, दिल का हीरा और एक फटा हुआ स्वतंत्रता घंटी। उस बिंदु से और 75 वर्षों तक, और कई आविष्कारों के बावजूद, स्लॉट मशीन मूल रूप से एक ही रही, एक ही तंत्र और प्रतीकात्मकता के साथ।
1900 के दशक तक यह नहीं था कि चार्ल्स फे ने उत्पादन बढ़ाने के उद्देश्य से मिल्स नोवेल्टी कंपनी के साथ मिलकर काम किया और यह तब है जब स्लॉट मशीन विकसित होना शुरू हुई। यह उस समय था जब मशीन के पुराने चित्र को बदलने के लिए फल प्रतीकों को पेश किया गया था। प्रतीक के परिवर्तन और मशीन की नई जीवंतता ने कई खिलाड़ियों के लिए इतनी अच्छी तरह से काम किया कि कुछ बिंदु पर इसे अब स्लॉट मशीन नहीं बल्कि फल मशीन कहा जाने लगा।
भारतीय ऑनलाइन कैसीनो
जब 20 वीं शताब्दी में जुए को बंद कर दिया गया था, तो स्लॉट मशीनों को वेंडिंग भारतीय ऑनलाइन कैसीनो मशीनों में बदल दिया गया था और वे चबाने वाली गम और टकसालों जैसी चीजों को बाहर कर देंगे। दूसरे शब्दों में, किसी भी जीत से खिलाड़ियों को पैसा नहीं मिलेगा क्योंकि मशीनों ने विभिन्न स्वादों में च्यूइंग गम को फैलाया था। यह भी उल्लेखनीय है कि सभी दांवों से मशीनों को स्वचालित वेंडिंग मशीनों में बदल दिया जाएगा।
1931 में, नेवादा में जुआ को कानूनी रूप से वैध कर दिया गया था और अधिक गंभीर खिलाड़ियों की पत्नियों पर कब्जा करने के लिए कैसीनो में स्लॉट मशीनों को पेश किया गया था। हालांकि, उनकी सुंदर कल्पना के कारण, मशीनें जल्दी से लोकप्रिय हो गईं और कैसीनो घरों के लिए कुछ अच्छी आय पैदा कर रही थीं। 1960 के दशक तक स्लॉट मशीनें कई कैसीनो घरों में एक पसंदीदा थीं और प्रौद्योगिकी में उन्नति के साथ जो चमकती रोशनी और आकर्षक या मोहक शोर के लिए अनुमति देती थी, स्लॉट जल्दी से एक पसंदीदा कंपनी बन गई। अन्य आविष्कार किए जाने के बावजूद, फल छड़ी करने के लिए लग रहा था और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कई निर्माताओं ने अंततः अन्य स्लॉट प्रतीकों की खोज छोड़ दी और इसके बजाय अधिक रीलों को शामिल करने पर ध्यान केंद्रित किया जहां अधिक फल को समायोजित किया जा सकता है।



भारतीय ऑनलाइन कैसीनो




 
更多介紹

娛樂城資訊

立即註冊

透過以下方式迅速的加入遊戲

關注我們

2019© Copyright All Rights Reserved

優博運彩現金板有採取現金版服務,專業球板的運動分析,最新最準確的運彩分析資訊,有退水錢的球版、地下球板、現金板水錢分析計算清楚!優博UEO運彩現金板新會員註冊即送100體驗金,多充多送!優博娛樂城運彩現金板分析上有非常精闢的見解,幫助你賺大錢!